इस एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है विराट का नाम
इस एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है विराट का नाम
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का शुरुआत से ही बहुत ही गहरा सम्बन्ध रहा है. अक्सर बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने क्रिकेट टीम के खिलाडियों को अपना जीवन साथी चुना है. संगीता बिजलानी हो या गीता बसरा, सागरिका घाटगे हो या हेज़ल कीच, इन सभी ने क्रिकेट खिलाडियों से अपनी शादी की है. इस दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की खबरों को लेकर सनसनी मची हुई है. अनुष्का से पहले भी विराट एक एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं, जिसका नाम है इजाबेल लिटे. इजाबेल ब्राजीलियन मॉडल हैं, जिन्होंने 2013 में फिल्म ‘सिक्सटीन’ से बीलवुड में डेब्यू किया था. विराट कोहली का क्रश कभी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पर भी था, विराट बचपन से उन्हें काफी पसंद करते थे.

अनुष्का से पहले विराट एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं, जिसका नाम इजाबेल लिटे है. यह एक ब्राज़ीलियन मॉडल हैं. इजाबेल ने 2013 में फिल्म ‘सिक्सटीन’ से बीलवुड डेब्यू किया. उनकी दूसरी फिल्म ‘पुरानी जीन्स’ (2014) रही. इजाबेल ने 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान ये माना था कि वो विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं. उन्होंने कहा था, "हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे. ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ और अब हम अच्छे दोस्त हैं."

इजाबेल और विराट के रिलेशनशिप का खुलासा तब हुआ, जब 2013 में ये कपल सिंगापुर में शॉपिंग करता स्पॉट हुआ. तब इजाबेल को कोई नहीं जानता था. इसके बाद ही उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी। सिंगापुर की फोटोज में विराट और इजाबेल स्ट्रीट पर घूमते नजर आए थे. 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

मिया ने कहा WWE को फेक

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

WWE में दिन भर की बड़ी ख़बरों का लेखाजोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -