विराट ने की रसूल, चहल की जमकर तारीफ
विराट ने की रसूल, चहल की जमकर तारीफ
Share:

नई दिल्ली: आईपीएल मैच से पहले विराट ने कहां कि रसूल, चहल के पास है टी20 एक्सपर्ट बनने का अच्छा मौका है, यह दोनों तेज़ गेंदबाज छोटे फॉर्मेट के विशेषज्ञ है और इस टी-20 मैच में इनको अपने प्रदर्शन को और निखारने में मदद मिलेगी.  

विराट ने कहां कि जिन खिलाड़ियों को टीम में लिया गया है उन्होंने आईपीएल और घरेलू टी20 में अच्छा प्रदर्शन किया है. और सही क्षेत्र में गेंदबाजी करते हैं. उसके बाद उन्होंने कहां, उन्हें अभी तक बड़ी सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला और इसलिए यह उनके पास टी20 विशेषज्ञ के रूप में अपनी जगह पक्की करने का अच्छा मौका होगा. आगे विराट ने कहां कि ‘चहल का प्रदर्शन तो हर किसी ने देखा है और रसूल भी आरसीबी में मेरी कप्तानी में खेल चुका है इसलिए मैं जानता हूं कि वह किस तरह की गेंदबाजी करता है.

वही विराट ने रसूल की तारीफ करते हुए कहां ‘वह आत्मविश्वास से भरा हुआ है. वह दुनिया के सबसे आक्रामक बल्लेबाज के सामने भी नई गेंद से गेंदबाजी कर सकता है. ये दोनों बहुत समझदारी से गेंदबाजी करते हैं. वे कुछ गेंदें खाली डालकर दबाव बना सकते हैं और इससे आपको विकेट मिलते हैं. यह इन दोनों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण सीरीज है

विराट ने कहां- बांग्लादेश को हल्के में ना ले

आज के बाद नही कर पाएंगे इस वर्जन पर Gmail अकाउंट लॉगइन

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज का विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -