टेस्ट रैंकिंग में विराट दूसरे स्थान पर पहुंचे
टेस्ट रैंकिंग में विराट दूसरे स्थान पर पहुंचे
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली ने दोहरा शतक लगाया था, इस मैच में शानदार प्रदर्शन से कोहली की टेस्ट रैंकिंग में भी सुधार हुआ है. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कोहली की पांचवी रैंकिंग थी और अब वह 893 अंको के साथ दूसरी रैंकिंग पर आ गए है. पहले स्थान पर 938 रैंकिंग प्वाइंट के साथ ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ है.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 243 रन बनाए थे. टेस्ट की परफॉर्मेंस से रैंकिंग में कोहली को 16 अंको का फायदा हुआ है, जिससे वह टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. पिछली रैंकिंग में कोहली के 877 अंक थे. कोहली अभी पहली रैंकिंग से 45 पीछे है. श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले कोहली पांचवीं रैंकिंग पर थे, इस टेस्ट सीरीज में उन्होंने केन विलियम्सन, जो रूट और चेतेश्वर पुजारा को पीछे छोड़ते हुए दूसरी रैंकिंग बनाई है.

बता दे कि टेस्ट रैंकिंग में  873 अंको के साथ चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पुजारा दूसरे स्थान थे. पुजारा को टेस्ट बैट्समैन रैंकिंग में दो पोजिशन का नुकसान हुआ है.

कौन है विराट की 'लेडी लक', इंटरव्यू में हुआ खुलासा

क्रिकेट की टॉप 3 न्यूज़

मैं टेस्ट में गेंद हिट कर सकता हूं- कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -