विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा- 'टीम में चयन के लिए मांगे गए थे पैसे'

कोरोना संकट के बीच देश लॉकडाउन की गंभीर स्थिति से गुजर रहा है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. कप्तान कोहली ने सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव में बताया कि एक समय स्टेट क्रिकेट टीम में चयन के लिए उनके पिता से पैसे मांगे गए थे. कोहली ने बताया कि जब स्टेट लेवल पर उनका चुनाव होना था कोई आगे आकर उनके पिता से कहता है कि चयन में तो कोई परेशानी नहीं है लेकिन इसके लिए कुछ अतिरिक्त करना होगा.

'कोच के रिश्वत का मतलब समझ आ गया था': कोहली ने आगे कहा कि इतना तो समझ आ ही गया था कि अतिरिक्त का मतलब क्या है. कोहली ने कहा कि उस समय मैं तंग आकर काफी रोया था. लेकिन पिता ने मुझे हताश देखकर कहा कि बेटा तुम वह करो जो अब तक कोई नहीं कर सका. उन्होंने यही बात हमेशा के लिए गांठ बांध ली. गौरतलब है कि सुनील छेत्री लॉकडाउन के दौरान #ElevenonTen करके एक श्रृंखला चला रहे हैं. जिसमें उनके पहले गेस्ट विराट कोहली थे. उन्होंने इसी चैट में यह सनसनीखेज खुलासा किया था.

पिता ने कहा- जो बेटा करले मंजूर होगा: कोहली ने बताया कि उनके पिता ने कोच को साफ कर दिया था कि अपने दम पर जो उनका बेटा कर लेगा उन्हें वो मंजूर होगा. कोहली ने छेत्री के इसी चैट में बताया कि वह एक समय में सचिन तेंदुलकर का पैडल स्कूप चुराना चाहते हैं. छेत्री ने उनसे पूछा कि अगर आपको आखिरी गेंद पर तीन रन की जरूरत है तो वकार युनूस और शेन वॉर्न में से किस गेंदबाज को चुनेंगे. कोहली ने युनूस का नाम लेते हुए कहा कि उन्‍हें विश्‍वास है कि वह युनूस की गेंद पर‍ हिट कर देंगे.

Video: PoK में अफरीदी ने उगला जहर, पीएम मोदी पर दिया बेहद अपमानजनक बयान

AITA के पुरस्कार के लिए अंकिता रैना समेत इस खिलाड़ी को किया जा सकता है नॉमिनेट

हॉकी इंडिया अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- हॉकी के विकास में मीडिया की बड़ी भूमिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -