विराट कोहली ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये VIDEO
विराट कोहली ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये VIDEO
Share:

भारत एवं श्रीलंका के मध्य बेंगलुरु में पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला जा रहा है. शनिवार को मैदान पर उपस्थित प्रशंसकों एवं क्रिकेट को प्रशंसक कोहली से बड़ी पारी की आशा कर रहे थे, किन्तु वह कुछ विशेष नहीं कर पाए. कोहली स्पिन बॉलर धनंजय डि सिल्वा की नीची रहती गेंद पर LBW आउट हो गए. कोहली ने 48 बॉल पर दो चौके की सहायता से 23 रनोंं का योगदान दिया.

वही मुकाबले के प्रथम दिन प्रशंसकों का जोश देखने लायक था. क्योकि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का होम ग्राउंड भी है. ऐसे में स्टेडियम में उपस्थित प्रशंसक श्रीलंकाई पारी के चलते RCB-RCB चिल्ला रहे थे. कोहली ने प्रशंसकों का दिल जीतते हुए दिल बनाकर उन्हें आनंदित कर दिया. साथ ही विराट ने अपना रेड टी-शर्ट भी दिखाया.

पूर्व भारतीय कप्तान 2008 में IPL के उद्घाटन सीजन से लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले हैं तथा 14 वर्षों से फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. वह एकमात्र खिलाड़ी हैं जो 2008 में लीग के पहले संस्करण से लेकर अबतक केवल एक टीम के लिए खेले हैं. शनिवार को RCB ने फाफ डु प्लेसिस को फ्रेंचाइजी का नया कप्तान नियुक्त किया था. 2021 सीजन के पश्चात् विराट कोहली के पद से हटने के बाद कप्तान का पद खाली पड़ा था. फाफ डु प्लेसिस को RCB ने 2022 की IPL मेगा नीलामी में रुपये में 7 करोड़ रुपए में खरीदा था. कोहली ने 2013 से 2021 तक आठ वर्ष तक फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया.

Ind Vs WI: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की दूसरी जीत, वेस्ट इंडीज को 155 रनों से दी करारी मात

FIH प्रो लीग में जर्मनी के खिलाफ जीत की लय हासिल करने लौट रही इंडियन टीम

बेलग्रेड फीडे ग्रां प्री शतरंज में इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -