टी 20 मैच नहीं खेल सकेंगे विराट कोहली
टी 20 मैच नहीं खेल सकेंगे विराट कोहली
Share:

बीसीसीआई ने मंगलवार को आयरलैंड दौरे पर जा रही भारतीय टीम का ऐलान किया है, लेकिन इस दौरन उनसे एक चूक हो गई, उन्होंने टीम की कप्तान के रूप में विराट कोहली के नाम की घोषणा कर दी. जबकि विराट कोहली आयरलैंड दौरे के समय इंग्लैंड की काउंटी टीम सरे के लिए खेलने का करार कर चुके हैं, ऐसे में वे आयरलैंड में होने वाले 2 टी 20 मैचों में कैसे खेल सकेंगे.

लेकिन अब अपनी इस भूल को बीसीसीआई ने सुधार लिया है, उन्होंने कहा है कि, विराट कोहली पहले टी 20 मैच में नहीं खेलेंगे बल्कि काउंटी का मुकाबला खेलेंगे. विराट कोहली को सरे के साथ अपना करार छोटा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और पहले टी20 में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेगें. कोहली 29 जून को होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे.

दरअसल आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला 27 जून को खेला जाएगा जबकि सरे की काउंटी टीम यॉर्कशायर के खिलाफ 25 से 28 जून तक मुकाबला खेलेगी. एक समाचार पात्र के मुताबिक बोर्ड के अधिकारी ने कहा है कि, ऐसा नहीं है कि बोर्ड को कोहली के कार्यक्रम के बारे में जानकारी नहीं थी, उन्हें पता था लेकिन, टीम की घोषणा के समय कोहली को कप्तान घोषित करना नियमों के अनुसार जरुरी था. 

IPL 2018: कार्तिक के कहने पर भी अम्पायर ने नहीं बदला अपना गलत फैसला

टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे इंजमाम के भतीजे इमाम-उल-हक

... तो 12 वीं में हुआ था धोनी को पहला इश्क़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -