गरीब बच्चों के लिए डिनर का आयोजन करेंगे विराट, मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

मुंबई : विराट कोहली फाउंडेशन ने आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों और युवाओं के सशक्तिकरण को सहारा देने के लिए 'स्माइल फाउंडेशन' से हाथ मिलाया है. कोहली ने अपने बयान में कहा, 'बच्चे और युवा देश का भविष्य हैं, छात्रों, नेताओं तथा उद्यमियों की अगली पीढ़ी हैं. उन्हें सशक्त बनने के लिए शिक्षा से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता.

उन्होंने कहा , 'इस पहल से न केवल उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा किया जाएगा, बल्कि अपनी जरूरतों का ख्याल रखने के लिए खुद को सशक्त बनाने और कल के नेता बनने के लिए नई चुनौतियों का सामना लिए तैयार किया जाएगा. मैं 'स्माइल फाउंडेशन' के साथ जुड़कर और इस प्रयास में योगदान देने से काफी खुश हूं. 

इस पहल के चलते कोहली जून में एक डिनर का आयोजन करेंगे, जिसमें क्रिकेट जगत, फिल्म जगत और कॉर्पोरेट घराने की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी. इस डिनर में कई महंगी चीजों की नीलामी भी होगी.

'स्माइल फाउंडेशन' के वैश्विक एम्बेस्डर विकास खन्ना ने कहा, 'युवा पीढ़ी के लिए सही पोषण बहुत जरूरी है और मैं 'स्माइल फाउंडेशन' के साथ इसीलिए जुदा हूँ ताकि सुनिश्चित कर सकूँ कि उचित पोषण की कमी के कारण कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रह जाए.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -