ड्रिंक्स बॉटल लेकर मैदान में पहुंचे कप्तान कोहली
ड्रिंक्स बॉटल लेकर मैदान में पहुंचे कप्तान कोहली
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम 300 रन पर आल आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे अधिक कप्तान स्टीव स्मिथ ने शतकीय पारी खेलते हुए 111 रन बनाये. वही भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए. इस मैच में कंधे में लगी चोट के कारण कप्तान विराट कोहली प्ले‍इंग इलेवन से बाहर हैं. 

टीम से बाहर होने के बावजूद विराट टीम से जुड़े हुए थे. कोहली मैच के दौरान पवेलियन से पानी की बोतल लेकर मैदान पर गए और रहाणे और टीम के खिलाड़ियों के साथ मैच रणनीतियों के बारे में चर्चा की. वही  विराट ने कुलदीप यादव के पास जाकर उन्हें ड्रिंक भी दी. विराट जैसे ही ड्रिंक्स बॉटल लेकर मैदान में पहुंचे तो कमेंट्री रूम से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा, यह दुनिया के सबसे महंगे वॉटर बॉय प्लेयर हैं.    

कोहली के इस तरह मैदान में जाने पर ट्विटर पर भी कई  प्रतिक्रियाएं आ रही है.  ट्विटर पर कहा जा रहा है कि कोहली यह रूप इस बात को दर्शाता है, कि टीम में किस तरह का माहौल है और कोई भी खिलाड़ी किसी भी खिलाड़ी से छोटा या बड़ा नहीं है.

33वे टेस्ट मैच कप्तान अजिंक्य रहाणे

ऑस्ट्रेलिया की पहली 300 पर सिमटी, विराट की जगह डेब्यू करने वाले कुलदीप बने हीरो

युवराज की दो मां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -