डे नाईट टेस्ट से पहले हो गुलाबी गेंद का अभ्यास- कोहली
डे नाईट टेस्ट से पहले हो गुलाबी गेंद का अभ्यास- कोहली
Share:

नई दिल्ली: भारत के कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम इस अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ डे नाईट टेस्ट खेलने के बारे में निश्चित नहीं हैं. बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक, कोहली ने कोच रवि शास्त्री के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की है और 7 अप्रैल को मुंबई में आईपीएल के उद्घाटन समारोह से पहले विनोद राय के नेतृत्व में प्रशासक की समिति के साथ और चर्चा शुरू कर सकते हैं.

लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि कोहली को यह सुनिश्चित नहीं है कि रोशनी के तहत कितने सत्र होंगे, सामान्य डे नाईट टेस्ट में फ्लडलाइट्स के तहत एक से ज्यादा सत्र होते हैं और शास्त्री ने सुझाव दिया था कि कम से कम एक सत्र दिन की रोशनी में भी खेला जाए. रोशनी के तहत एक से अधिक सत्र का विचार कुछ ऐसा है जिसे भारतीय टीम सहमत नहीं हो सकती है, ऐसे में विराट कोहली बिना उचित अभ्यास के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डे नाईट टेस्ट खेलने के पक्ष में नहीं है. 

इससे पहले भी बीसीसीआई के सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी ने खेल को एक नया रूप देने और क्रिकेट फैंस के लिए रोमांचक बनाने के लिए डे नाईट टेस्ट की वकालत की थी. रात के लिहाज से चौधरी ने इसके लिए गुलाबी रंग की कूकाबुरा गेंद का चयन किया था. सूत्रों का कहना है कि शास्त्री ने चौधरी को लिखित रूप में डे नाईट टेस्ट खेलने की सहमति दी थी.

IPL 2018 : एक बार फिर उद्घाटन समारोह को लेकर आई बुरी खबर

IPL2018 : सहवाग ने फैन्स से किया मजाक, वापसी की खबर झूठी

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के सामने टेके घुटने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -