Video : फैंस को देखते ही उनके साथ ऐसा बर्ताव करते हैं कोहली
Share:

आज के समय में तो हर कोई फेमस होना चाहता है और फेम हासिल करने के लिए लोग खूब मेहनत भी करते हैं. चाहे सेलेब्रिटी हो या कोई कॉमन मैन, हर व्यक्ति इंसान होता है और इंसानियत का परिचय देता है. लेकिन पता नहीं क्यों फेम मिलने के बाद व्यक्ति बदल जाता है और दूसरे लोगों को इग्नोर करने लगता है. कई बार बॉलीवुड सेलेब्स या फिर क्रिकेटर्स को भी उनके फैंस को इग्नोर करते हुए देखा गया है. लेकिन इन सभी के बीच एक प्लेयर है जो अपने फैन्स को कभी नाराज़ नहीं करता.

इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने सरेआम की चुम्मे की बरसात

हम आपको उस प्लेयर के बारे में बता रहे हैं जो फैंस के साथ सेल्फी तो लेता ही है और इसके साथ में ऑटोग्राफ देने के लिए भी रुक जाता है. हम बात कर रहे है रन मशीन विराट कोहली की जो इंग्लैंड में मौजूद भारतीय फैन्स को नाराज़ नहीं करना चाहते. वैसे यह पहला मौका नहीं है जब विराट ऑटोग्राफ देने या सेल्फी लेने के लिए फैन्स से रूबरू हुए हो, इसके पहले भी कई बार विराट का प्यार जनता के प्रति देखा गया है.

Video : विदेशी सड़कों पर रोमांटिक हुए विरूष्का, सरेआम कर लिया Kiss

सोशल मीडिया पर विराट का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस वीडियो को देखकर विराट की तारीफ कर रहे है. वैसे कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स तो विराट को बाकि के घमंडी सेलेब्स से कम्पेयर भी करने लगे हैं. आप भी देखिये विराट का ये शानदार वीडियो.

बॉलीवुड अपडेट....

देखें VIDEO : क्रिकेटर्स के इन हमशक्ल देखकर आंखों पर नहीं होगा विश्वास

अपनी एक्स को बिकनी में देखकर ऐसा रहा विराट कोहली का रिएक्शन

Photo : फिर रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -