विराट कोहली ने पुरानी फोटो शेयर कर इस खिलाड़ी को किया ट्रोल
विराट कोहली ने पुरानी फोटो शेयर कर इस खिलाड़ी को किया ट्रोल
Share:

चीन के शहर वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द हो चुके हैं. दुनिया की सबसे प्रचलित क्रिकेट लीग में से एक आईपीएल का 13वां सीजन भी इसके चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए पूरी दुनिया में लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है. ऐसे में क्रिकेटर्स भी घर में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. लॉकडाउन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक पुरानी फोटो शेयर कर भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की टांग खींची. खास बात यह है कि उनके इस फोटो पर पुजारा ने भी मजेदार जवाब दिया.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वो टेस्ट मैच के दौरान स्लिप में फील्डिंग कर रहे हैं. इस फोटो में उनके साथ चेतेश्वर पुजारा भी नजर आ रहे हैं. इसमें कोहली हवा में उछलकर एक हाथ से कैच लेते दिख रहे हैं. विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा ही होगा. मुझे उम्मीद है कि पुजारा तुम गेंद पकड़ने के लिए जाओगे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First session after lockdown be like @cheteshwar pujara I hope you will go for the ball pujji

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

पुजारा ने इस पोस्ट पर कमेंट करने में जरा भी देर नहीं लगाई और तुरंत मजेदार रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा है कि मैं दोनों हाथ से कैच पकडूंगा. बता दें कि दोनों क्रिकेटर कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल स्थगित होने और लॉकडाउन लागू होने की वजह से अपनी-अपनी फैमिली के साथ घर में ही हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज भी कोरोना वायरस की वजह से ही सबसे पहले स्थगित हुई थी. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. यह मैच धर्मशाला में होना था.

युवराज सिंह ने T20I में आखिरी बार इन खिलाड़ियों के साथ की थी बल्लेबाज़ी

गगन नारंग के जन्मदिन पर जानें उनके जीवन से जुड़ी खास बातें

पूर्व फ्लेमिंगो के दिग्गज खिलाड़ी लेको का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -