IPL 2021: सुलझ गई RCB की सबसे बड़ी समस्या, कप्तान कोहली संभालेंगे दोहरी जिम्मेदारी
IPL 2021: सुलझ गई RCB की सबसे बड़ी समस्या, कप्तान कोहली संभालेंगे दोहरी जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की तैयारियां चरम पर हैं. सभी टीमें अपने अपने स्‍तर पर तैयारियों में लगी हुई हैं. IPL 14 का पहला मुकाबला नौ अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा. ये मैच चेन्‍नई में होगा. इस बीच विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए अच्‍छी खबर सामने आ रही है.

दरअसल, अब स्पष्ट हो गया है कि RCB के लिए इस बार भी कप्‍तान विराट कोहली ही ओपनिंग करते हुए दिखाई देने वाले हैं. विराट कोहली के साथ दूसरे ओपनिंग बैट्समैन देवदत्‍त पडिकल होंगे. बता दें कि IPL 2020 में आरसीबी की टीम प्‍लेआफ तक तो पहुंची थी, किन्तु टीम एक समस्‍या से पूरे टूर्नामेंट जूझती रही. वो थी टीम की सलामी जोड़ी, वैसे तो टीम के एक ओपनिंग बैट्समैन देवदत्‍त पडिकल थे, उनके जोड़ीदार के रूप में ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरॉन फिंच थे, किन्तु पूरे IPL में एक भी मैच में एरॉन फिंच का बल्ला उस तरह से नहीं चला, जिसके लिए वे मशहूर हैं.

इसके बाद कप्‍तान विराट कोहली ने कुछ मैचों में एरॉन फिंच को बाहर बिठाया और उनके स्थान पर जोशुआ फिलिप से भी ओपनिंग कराई. फिलिप ने एरॉन फिंच से तो अच्‍छी बैटिंग की, किन्तु वे भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए. अब आरसीबी टीम मैनेजमेंट ने तय किया है कि देवदत्‍त पडिकल के साथ खुद कप्‍तान विराट कोहली पारी का आगाज़ करेंगे.

Ind Vs Eng: दूसरे ODI में बन सकते हैं 600 से अधिक रन, इस छोटे मैदान पर जमकर बरसते हैं चौके-छक्के

सुनील छेत्री के बिना दुबई में ओमान, यूएई के खिलाफ मैच खेलेंगी भारतीय फुटबॉल टीम

फीफा ने लिया बड़ा फैसला, सेप ब्लैटर पर लगाया नया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -