विराट कोहली, तमन्ना और अन्य को ई-जुआ प्रचार के लिए मिला नोटिस
विराट कोहली, तमन्ना और अन्य को ई-जुआ प्रचार के लिए मिला नोटिस
Share:

केंद्र और राज्य सरकारों और भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने एक जनहित याचिका (PIL) में मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै बेंच से नोटिस प्राप्त किया। जनहित याचिका तमिलनाडु में ऑनलाइन जुए को प्रतिबंधित करने का प्रयास करती है। जस्टिस एन किरुबाकरन और बी पुगलेंधी डिवीजन बेंच ने ऑनलाइन जुआ प्लेटफार्मों के कारण हाल ही में खोए हुए जीवन का अवलोकन किया।

यह कहते हुए कि कई राज्यों ने ऑनलाइन जुए पर प्रतिबंध या विनियमित किया है, विभाजन पीठ ने कहा कि तमिलनाडु सरकार को जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए। न्यायमूर्ति पुगलेंधी द्वारा पारित विस्तृत निर्णय के संदर्भ में, इस वर्ष जुलाई में इस मुद्दे पर प्रकाश डाला गया। अतिरिक्त महाधिवक्ता (एएजी) श्रीचरण रंगराजन ने कहा कि इस मुद्दे पर राज्य सरकार ने सावधानीपूर्वक विचार किया और जवाब दाखिल करने के लिए दस दिन का समय मांगा, जिसके बाद मामला 19 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

डिवीजन बेंच ने प्रमुख कप्तान विराट कोहली, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सिने अभिनेताओं प्रकाश राज, तमन्नाह, राणा दग्गुबाती, और सुदीप को एक अन्य जनहित याचिका पर नोटिस जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि इन जुआघरों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उपर्युक्त अभिनेताओं के खिलाफ कथित रूप से ऐसे प्लेटफार्मों को बढ़ावा दिया जाए। । ऑनलाइन रम्मी फेडरेशन ऑफ इंडिया को 19 नवंबर से पहले रिटर्न करने के लिए एक नोटिस भी जारी किया गया था।

दिल्ली-कटरा के बीच दौड़ेंगी लग्जरी बसें, जानिए कब होंगी शुरू

IPL 2020: टूर्नामेंट से बाहर हुई पंजाब, दुखी होकर बोली प्रीति- GoodBye कहने का समय आ गया

भारतीय क्रिकेट टीम के एमपीएल स्पोर्ट्स अपेरल के नए किट प्रायोजक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -