शमी की ट्रोलिंग पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, गेंदबाज़ के धर्म पर कह दी बड़ी बात
शमी की ट्रोलिंग पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, गेंदबाज़ के धर्म पर कह दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस वार्ता की. पाकिस्तान से मिली शिकस्त के बाद मोहम्मद शमी की कथित ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी. कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मुकाबले पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. विराट बोले कि किसी को भी धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सरासर गलत है. 

कप्तान कोहली ने आगे कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं, जो अपनी पहचान छिपाकर इस प्रकार की हरकत करते हैं, आज के समय में ये सामान्य हो गया है. ये इनकी जिंदगी का सबसे निम्न स्तर है, जब वो किसी को इस प्रकार परेशान करते हैं. हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने प्लेयर्स को साथ रखते हैं. बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दर्शाता है. विराट कोहली ने स्पष्ट  कहा कि किसी भी शख्स को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना बिल्कुल गलत है. मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का केवल यही काम है. यदि किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नज़र नहीं आ रहा है, तो मैं अपना समय बर्बाद करना नहीं चाहता हूं. 

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ जब भारत की हार हुई थी, तब कुछ पाकिस्तानी सोशल मीडिया हैंडल्स द्वारा भारत में प्रोपोगंडा फैलाने के लिए मोहम्मद शमी के इंस्टाग्राम पर उन्हें ट्रोल करते हुए कमैंट्स किए गए थे, जिसके बाद कुछेक भारतीय भी इसमें शामिल हो गए थे. हालांकि, अधिकतर भारतीय शमी का समर्थन करते हुए दिखाई दिए थे. 

18 सालों से न्यूज़ीलैंड पर जीत के लिए तरस रही टीम इंडिया, क्या कल टूटेगा शर्मनाक रिकॉर्ड ?

T20 वर्ल्ड कप: शार्दुल या पंड्या ? न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 'विराट ब्रिगेड' में किसे मिलेगी जगह

T20 वर्ल्ड कप: 1 ओवर- 4 छक्के और फिसल गया अफगानिस्तान के हाथ में आया मैच.. देखें Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -