Ind Vs NZ T 20: क्या वर्ल्डकप में मिली हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया ? ये है कोहली का जवाब
Ind Vs NZ T 20: क्या वर्ल्डकप में मिली हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया ? ये है कोहली का जवाब
Share:

ऑकलैंड: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मुकाबलों की टी-20 श्रृंखला की शुरुआत 24 जनवरी से हो रही है। इसका पहला मैच ऑकलैंड में खेला जाएगा। इस मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्री मैच प्रेस वार्ता में न्यूजीलैंड से वर्ल्डकप में मिली शिकस्त की चर्चा की। विराट से जब सवाल किया गया कि क्या वो कीवियों से वर्ल्डकप में मिली शिकस्त का बदला लेंगे, इस पर विराट ने कहा कि, आप न्यूजीलैंड जैसे अच्छे खिलाड़ियों से बदला लेने के संबंध में सोच भी नहीं सकते।

बता दें कि गत वर्ष इंग्लैंड में हुए वर्ल्डकप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया था, जिसमें कीवियों ने विराट ब्रिगेड को 18 रन से हराकर वर्ल्डकप से बाहर कर दिया था। विराट कोहली ने कहा कि, यदि आप बदला लेने के बारे में विचार करते हैं, तो ये लोग इतने अच्छे हैं कि आप रिवेंज मोड में नहीं पहुंच सकते। ईमानदारी से, हम इन खिलाड़ियों के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं और यह मैदान पर प्रतिस्पर्धी होने को लेकर है।

कोहली ने आगे कहा कि वे खुश थे जब न्यूजीलैंड ने वर्ल्डकप के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया और यह श्रृंखला अच्छी क्रिकेट खेलने वाले दो टीमों के बीच की है। कोहली ने आगे कहा कि, हम वास्तव में न्यूज़ीलैंड के लिए बहुत सम्मान करते हैं और मुझे लगता है कि उनके भीतर भी हमारे लिए बहुत सम्मान है। हम वास्तव में उनके लिए खुश थे जब उन्होंने फाइनल के लिए क्वाॅलीफाई किया, हालांकि यह तब हुआ जब हम हार गए थे।

'पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ करते हैं शोएब अख्तर,' सहवाग के एक ट्वीट से मचा हंगामा

ISL 2020: जानिए 13वे सप्ताह खेले गए मैच के बारें में...

आईएसएल-6: जल्द ओडिसा की चुनौती का सामना करेगी यह टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -