'रोहित बनाम कोहली' के बाद क्या अब शुरू होगी 'विराट और दादा' की जंग ?
'रोहित बनाम कोहली' के बाद क्या अब शुरू होगी 'विराट और दादा' की जंग ?
Share:

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने प्रेस वार्ता करते हुए कई अहम बातें बताई हैं. टी-20 की कप्तानी छोड़ने पर विराट कोहली ने कहा है कि इस फैसले पर किसी को कोई समस्या नहीं थी, मुझसे किसी ने ये नहीं कहा कि आप कप्तानी ना छोड़ें. बता दें कि विराट का ये बयान BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के उस बयान से बिल्कुल उलट है, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने खुद विराट से कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध किया था. 

बुधवार को प्रेस वार्ता करते हुए विराट कोहली ने कहा कि, ‘टी-20 कप्तानी को छोड़ने के बारे में मैंने सबसे पहले BCCI को बताया था, उसको बहुत अच्छे तरह से रिसीव किया गया. किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई, मुझे ये नहीं कहा गया कि आप टी-20 की कप्तानी न छोड़ें. बल्कि उस फैसले की प्रशंसा की गई थी. तब मैंने ये भी कहा था कि मैं ODI और टेस्ट की कप्तानी करना चाहूंगा, यदि सेलेक्टर्स का कुछ और फैसला ना हो तो, मैंने ये विकल्प भी दिया था कि यदि उन्हें कुछ और लगता है तो वो उनका अपना फैसला है’. 

बता दें कि कोहली के इस बयान से पूरी तरह अलग BCCI चीफ सौरव गांगुली ने जब विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने पर पहली प्रतिक्रिया दी थी, उन्होंने बयान दिया था कि हमने विराट कोहली से टी-20 की कप्तानी न छोड़ने के लिए कहा था. सौरव गांगुली ने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ‘मैंने खुद विराट कोहली से बात की थी और कहा था कि वो टी-20 की कप्तानी ना छोड़ें. मगर वर्कलोड के कारण वो ऐसा करना चाहते थे, इसमें कुछ गलत नहीं है वो काफी समय तक टीम इंडिया के सबसे बड़े प्लेयर रहे हैं’. 

'ढाई साल से सफाई दे-देकर थक चुका हूँ..', तमाम विवादों पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी

विवादों के बीच खुलकर मीडिया के सामने आए कोहली, दिया हर एक सवाल का बेबाक जवाब

BCCI, खेल मंत्री, अज़हरुद्दीन ..., सबके निशाने पर 'कोहली', अब क्या करेंगे विराट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -