अफगान पर जीत के बाद कोहली का बयान, कहा- छोटे स्कोर को देखकर ऐसा लगा...'
अफगान पर जीत के बाद कोहली का बयान, कहा- छोटे स्कोर को देखकर ऐसा लगा...'
Share:

भारत और अफगानिस्तान के बीच कल खेले गए मैच में भारत ने रोमांचक अंदाज में जीत हासिल कर ली. कल के मैच में एक समय लग रहा था कि मैच किसी के भी पक्ष में जा सकता है. हालांकि मोहम्मद शमी की हैट्रिक की बदौलत टीम इंडिया द्वारा ये मैच जीत लिया गया. वहीं मैच के बाद टीम के कप्तान विराट ने कहा कि, हमने जो स्कोर सोचा था उससे ये कम ही था. ऐसे में जीत को लेकर हमारे मन में कई तरह के संदेह भी थे.

कोहली ने मैच के बाद कहा, जब आप टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने जाते हैं और पाते हैं कि विकेट स्लो है तो आप यह सोचते हैं कि 270 या 260 रन का स्कोर काफी रहेगा. लेकिन जब हम इसके आधे पर रुक गए, तो हमारे मन में कई प्रकार के संदेह थे. हालांकि चेंज रूम में हमें हमारे ऊपर पूरा भरोसा था और हमने देखा क्रॉस बैट शॉट काम नहीं कर रहे थे. टीम में रिस्ट स्पिनर के साथ इस पिच पर कठिनाई भी देखने को मिली थी. हमारे पास बुमराह जैसा गेंदबाज था, जिसे हमें चतुराई से इस्तेमाल करना था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले खेलते हुए टीम इंडिया द्वारा 224 रन बनाए गए थे. अफगान को इसके बाद जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य मिला था. अफगानिस्तान की टीम ने काफी कड़ी टक्कर भारत को दी थी, लेकिन पूरी टीम 213 रनों पर ही आउट हो गई थी. मोहम्मद शमी ने हैट्रिक लेकर अफगानिस्तान की झोली में हार डाल दी. 

WC 2019 : रोमांचक मैच में इंडीज की हार, कार्लोस का धुआंधार शतक बेकार

WC 2019 : इरफ़ान का खुलासा, जानिए कौन बनेगा इस विश्वकप का 'रनबाज'

VIDEO : देखें सरे आम उतार दी गई पाक कप्तान की इज्जत, फैन ने कहा- 'सूअर जैसे मोटे..'

IND vs AFG : जो कभी नहीं हुआ वो आज होगा, जो भी होगा बेहद ख़ास होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -