पर्थ की पिच पर घास देखकर खुश हुए विराट कोहली, कही ये बात
पर्थ की पिच पर घास देखकर खुश हुए विराट कोहली, कही ये बात
Share:

पर्थ: भारतीय क्रिकेट टीम का आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगला टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू होने वाला है और ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली पर्थ की पिच पर घास को देखकर बहुत खुश दिख रहे हैं. कोहली को आशा है कि पिच से घास को हटाया नहीं जाएगा और यह पिच तेज़ गेंदबाजों के लिए अधिक मददगार साबित होगी. 

एमएस धोनी को लेकर बीसीसीआई को मोहिंदर अमरनाथ ने दी सलाह

कोहली ने प्रेसवार्ता में कहा, 'हमने पिच देखी है, उसमें काफी घास है. इस पिच पर एडिलेड ओवल मैदान से भी अधिक घास है और मैं इससे खुश हूं. यह पिच गेंदबाजों के लिए अधिक मददगार सिद्ध होगी और ऐसे में हम सकारात्मक मानसिकता के साथ दूसरे टेस्ट मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे.' कप्तान कोहली ने ये भी कहा कि तब तक बड़ा स्कोर खड़ा करने का कोई लाभ नहीं है, अगर टीम के गेंदबाज अपनी भूमिका को सही तरीके से नहीं निभा पा रहे हैं, इसमें गेंदबाजों के लिए दोनों पारियों में 20 के 20 विकेट लेना अनिवार्य होता है.

भारतीय हॉकी खिलाड़ियों पर बरसीं हॉकी इंडिया की आला अधिकारी

उन्होंने कहा, 'किसी भी टेस्ट मैच में आप तभी जीत की दावेदारी को प्रबल कर सकते हैं, जब आप 20 विकेट हासिल करें. आप चाहें 500 या 600 रन बनाए, उसका कोई फायदा नहीं है अगर आपके गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन अगर गेंदबाज 20 विकेट लेने में सक्षम हैं, तो 300 रनों का स्कोर भी मैच जीतने काफी होता है. उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि हमारे पास ऐसे अच्छे गेंदबाज हैं, जिनमें 20 विकेट लेने की काबिलियत है.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

लेंगर ने कहा- भारत ने हमें हर विभाग में किया पीछे

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: धोनी-गांगुली को पीछे छोड़ और 'विराट' हो सकते हैं कोहली

दिलीप टिर्की ने कहा भारतीय हॉकी टीम के पास है सुनहरा मौका, रच सकती है इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -