संगीत सेरेमनी में विराट ने गाया इतना रोमेंटिक सांग
संगीत सेरेमनी में विराट ने गाया इतना रोमेंटिक सांग
Share:

11 दिसंबर को ही सबके फेवरेट कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूजे के हो गए है. इस मौके पर सब तरफ सिर्फ उन्ही की चर्चाये चल रही है. 4 साल के अफेयर के बाद अब दोनों ने शादी कर ली. इटली के फ्लोरेंस में इनकी शादी का आयोजन हुआ था. दोनों के ही फैंस उनकी शादी के फोटोज देखने के लिए उत्सुक थे. शादी के सभी फंक्शन में विरूष्का बड़े ही रोमेंटिक अंदाज़ में नजर आये थे. हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी सभी रस्मो में दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आये थे.

इन सभी रस्मो के बीच विराट बार-बार अनुष्का से अपने प्यार का इज़हार करने से पीछे नहीं हटे. इतना ही नहीं विराट ने तो अनुष्का के लिए एक गाना भी गाया था. इंस्टाग्राम पर विरूष्का के फैंस क्लब पेज से विराट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो अनुष्का के लिए 'मेरे मेहबूब कयामत होगी... ' गाना गाते हुए नजर आ रहे है. वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- Virat singing 'Mere Mehboob' for Anushka #VirushkaWedding #anushkasharma #viratkohli #virushka #anushkawedsvirat #anushkavirat

इस सांग को हिंदी सिनेमा का सबसे मशहूर ब्रेकअप सॉन्ग भी कहा जाता था. विराट की इस शानदार परफॉरमेंस को अनुष्का बड़े ही प्यार से देख रही थी और विराट की परफॉरमेंस के बाद सभी ने उनके लिए खूब तालिया भी बजाई. खास बात तो ये है की इस प्रोग्राम में सभी लोग कैज़ुअल कपड़ो में नजर आये. आप भी देखिये वीडियो.

प्यार में पड़े लोग ऐसा ही करते हैं..

हज़ारों मील दूर यहाँ भेजा जाता है इंग्लैंड का कचरा

Video : विरूष्का की हल्दी से लेकर उनकी विदाई तक का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -