कोहली ने शेव क्लीन तो बोले पीटरसन- क्या सफेदी से छुटकारा?
कोहली ने शेव क्लीन तो बोले पीटरसन- क्या सफेदी से छुटकारा?
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. कोहली सोशल मीडिया पर भी बेहद लोकप्रिय हैं. कोहली अपनी फिटनेस और लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं. वह पिछले कई साल से दाढ़ी रख रहे हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस को खासतौर पर उनका यह लुक पसंद आता है. उनकी दाढ़ी वाली लुक को देखकर न सिर्फ भारतीय फैंस बल्कि उनके साथी खिलाड़ी भी कॉपी करते हैं. बता दें कि विराट की दाढ़ी देश भर के युवाओं में मशहूर हैं.


लेकिन विराट कोहली ने ट्रिम एट होम चैलेंज को शुरू किया है, जिसके तहत वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते नजर आ रहे हैं. भारतीय कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोहली ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'ऐसे में जबकि हम सभी घर के अंदर हैं, तो ऐसी चीजें महत्वपूर्ण हो जाती हैं जोकि आपको आपको अच्छा महसूस कराती हैं. अच्छी तरह से तैयार रहना उन चीजों में से एक है जो मुझे जोन में रखता है.

 

कोहली ने कहा, इसलिए मैं घर पर दाढ़ी को ट्रिम कर रहा हूं और खुद को एक नया लुक दे रहा हूं. अब मैं चाहता हूं कि आप सभी लोग ट्रिम एट होम की चुनौती लें और अपना नया रूप दें. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोहली के इस पोस्ट पर मजाकिया जवाब दिया है. पीटरसन ने लिखा, क्या यह आपको ग्रे (सफेद दाढ़ी) से छुटकारा दिलाता है दोस्त? बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन चल रहा है जिसे 3 मई तक बढ़ाया गया है. इसकी वजह से IPL 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने मुंबई के घर में आइसोलेशन में हैं. ऐसे में उनके साथ अनुष्का के माता-पिता भी हैं.

इस रणजी टीम के कोच बने डेव वॉटमोर

बेटी के साथ शीला की जवानी पर डांस कर रहे हैं डेविड वार्नर, देखें मजेदार Video

49 साल पहले जब अकेले गावस्कर से हार गई थी पूरी विंडीज टीम, आज भी कायम है वो अद्भुत रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -