अंग्रेजी ज़मीं पर जब मिलें भारतीय क्रिकेट के 3 शेर, विराट ने शेयर की फोटो
अंग्रेजी ज़मीं पर जब मिलें भारतीय क्रिकेट के 3 शेर, विराट ने शेयर की फोटो
Share:

इंग्लैंड एंड वेल्स में चल रहे विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में टीम इंडिया (Team India) ने धमाकेदार शुरूआत की है. टीम अब तक अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है. इन दिनों टीम इंडिया के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी इंग्लैंड में ही मौजूद है. जिनमे सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग प्रमुख रूप से शामिल है. 

हल ही में टीम इंडिया के अलावा लंदन में ओवल के केनिंग्टन मैदान में टीम इंडिया के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद थे. जिनमे सुनील गावस्कर, सचिन तेंदलुकर (Sachin Tendulkar), सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), भी शामिल रहे थे. ये सभी कॉमेंट्री करते हुए नजर आए. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) को सचिन और सहवाग से मिलने का मौका मिला था और विराट ने ने इस मैच की एक खास तस्वीर शेयर की है.

बताया जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच से पहले विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग से मिलने का मौका मिला सचिन और सहवाग दोनों ही बहुत गर्मजोशी से विराट कोहली से मिलते हुए नजर आए इसी दौरान इन तीनों की एक तस्वीर ली गई जिसे विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझ किया. विराट ने इस दौरान लिखा कि कुछ तस्वीरें बेशक खास होती हैं. 

कल न्यूजीलैंड से भिड़ेगा भारत...

आपको बता दें कि भारत अब तक दो मुकाबले इस वर्ल्ड कप में खेल चुका है और उसे दोनों में ही जीत मिली है. वहीं अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड के साथ होना है. वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड ने अभी तक अपने सबी तीन मैचों में जीत हासिल की है और उसने अभ्यास मैच में टीम इंडिया को करारी मात दी थी. हालांकि दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला आसान नहीं है. 

IND vs NZ : करोड़ों भारतीयों को बड़ा झटका, बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो सकता है मैच !

पाकिस्तान में खेलने को लेकर कुछ ऐसा बोले एरॉन फिंच

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने बताया भारत और इंग्लैंड को विश्व कप का दावेदार

भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम को मिली नीदरलैंड के हाथों 2-3 से हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -