विराट कोहली ने कहा इस बार ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स से नहीं भिड़ेंगे

सिडनी: छह दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले दोनों टीमों की ओर से बयानबाजी जोरों पर हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि इनमें सबसे ज्यादा चर्चा आक्रामकता पर हो रही है। वहीं बता दें कि इस पर चर्चा तभी से शुरू हो गई थी जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो रही थी। बता दें कि उस समय भारतीय कप्तान विराट कोहली से आक्रामकता के बारे में कई तरह के सवाल भी पूछे गए थे, अब एक बार फिर विराट ने इस पर बयान दिया है। 

हॉकी वर्ल्ड कप: भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का सभी को इंतजार

वहीं इस पर विराट का कहना है कि वे ऑस्ट्रेलिया के अपने पिछले दौरे की तुलना में अब ज्यादा परिपक्व हो गए हैं और उन्हें आगामी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती है। इसके साथ ही बता दें कि कोहली मैदान पर आक्रामक रवैये के लिए मशहूर हैं, वहीं बता दें कि 30 साल के विराट पिछले दौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से स्लेजिंग या छींटाकशी में भिड़ गए थे। वहीं भारतीय कप्तान ने कहा है कि उन्होंने बीते अनुभवों से सीख ली है और उन्हें सीरीज के दौरान इस तरह की किसी घटना की उम्मीद नहीं है।

मैरीकॉम ने कहा- जीतना है वर्ल्ड चैंपियन का 7वां खिताब

गौरतलब है कि टीम में प्राय: सभी अनुभवी खिलाड़ी हैं। वहीं कोहली ने मैक्वारी स्पोर्ट्स रेडियो से कहा कि मुझे लगता है कि पिछली बार की तुलना में मैं अब ज्यादा आत्मविश्वास से भरा हूं, मुझे किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं दिखती, इसलिए मुझे विरोधी टीम के किसी खिलाड़ी से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं है और मुझे लगता है कि जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, इस तरह के बदलाव आते रहते हैं। 


खबरें और भी 

आईओसी करेगी फैसला टोक्यो ओलंपिक में मुक्केबाजी शामिल होगी या नहीं

 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: पृथ्वी शॉ की जगह पर संशय हुआ ख़त्म, ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

हॉकी वर्ल्ड कप: भारत के सामने अब बेल्जियम की मुश्किल चुनौती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -