खेलने की परिस्थितियां कैसी भी हो हमारी टीम तैयार है : कोहली
खेलने की परिस्थितियां कैसी भी हो हमारी टीम तैयार है : कोहली
Share:

नई दिल्ली. भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने एक बयान में मीडिया पर तंज कसते हुए कहा की हमारी टीम किसी भी परिस्थिति में सामने वाली विरोधी टीम को जवाब देने के लिए सक्षम है. इस बातचीत मे भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को इस सीरीज के दरमियान मोहाली और नागपुर की स्पिन की अनुकूल पिच को लेकर अत्यधिक जवाब देना पड़ा. इस दौरान उन्हें कहा गया था की आपने सभी लोगों को जवाब दे दिया है जो की जानना चाह रहे थे की भारतीय टीम विपरीत परिस्थितियों में किस प्रकार से खेल सकती है.

इस दौरान भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने मजाकिया लहजे में कहा की हमे तो पता था की आगे क्या होने वाला है तथा आपको भी जवाब मिल गया होगा. विराट कोहली ने इस दौरान कहा की जो भी लिखा जा रहा है वह उनके नियंत्रण में नहीं है लेकिन तैयार की गई पिचों के आधार पर जीत को आंकना अनुचित है। उन्होंने कहा की हर बात का जवाब देने का मेरा एक तरीका है. विराट ने कहा की हम दुनिया के किसी भी मैदान पर विरोधी टीम पर जीत दर्ज कर सकते है. लोग क्या सुनते या पढ़ते हैं यह हमारे नियंत्रण में नहीं है. बातचीत में कोहली ने अपनी विरोधी दक्षिण अफ़्रीकी टीम की भी खुलकर प्रशंसा करते हुए कहा की में दक्षिण अफ्रीका के अति रक्षात्मक खेल की सराहना करता हु.

यह मुश्किल कौशल है क्योंकि इससे उनके गेंदबाजों की क्षमता की परीक्षा हुई। उन्होंने कहा कि इस तरह खेलना मुश्किल कौशल है। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा की इस सीरीज में भारतीय गेंदबाज ऐसी प्रक्रिया से गुजर रहे थे जहां पर उनके धैर्य की परीक्षा हो रही थी. विराट ने कहा की भारतीय खिलाडी जज्बे के साथ खेले और हम मैच को खत्म करने में सफल रहे व अंत में हम जीत ही गए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -