IPL 2021: हार के बाद टीम पर निकला कोहली का गुस्सा, गेंदबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

शुक्रवार को CSK और RCB  के मध्य शारजाह स्टेडियम में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में माही की टीम चेन्नई ने विराट कोहलीकी टीम RCB को 6 विकेट से शिस्कत्त दी। RCB की UAE में ये  निरंतर दूसरी हार है। वहीं विराट कोहली हार के उपरांत काफी मायूस भी दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि हमें महत्वपूर्ण पलों में और अच्छा करने की आवश्यकता है।

जिसके साथ ही कप्तान कोहली का कहना है कि टीम को 175 रनों का स्कोर खड़ा करना चाहिए था। विराट ने कहा कि विकेट धीमा हो गया और हम पारी में 15-20 रनों की कमी से रह गए। इतना ही नहीं उन्होंने गेंदबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ दिया है। उन्होंने बोला है कि हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही, हमने गेंदबाजी में वैसा प्रदर्शन नहीं किया जिससे मुकाबले में जीत हासिल की जा सकती थी। विपक्षी टीम ने गेंदबाजी बेहतर की और इसी वजह से वो मैच में वापसी करने में सफल रहे। उन्होंने अपनी धीमी और यॉर्कर गेंदों का बेहतर ढंग से उपयोग किया।

वहीं कोहली ने आगे यह भी बोला है कि हमने किन गेंदों पर हिट नहीं करना था हमने इस बारे में वार्ता की। शुरुआत के 5-6 ओवर्स में भी थोड़ी कमी रही। हमें जीत को अपने नाम करने के लिए जीत के रास्ते पर वापस लौटना होगा। मैं जानता हूं कि ये बहुत ही निराशाजनक है। बीते मुकाबलों में हम फाइट नहीं कर पाए, इसलिए टूर्नामेंट तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है इसलिए हमें अहम पलों का बेहतर तरीके से इस्तेमाल करना होगा।

कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते ही कोहली को मिली लगातार 2 हार, मायूस विराट को मिला धोनी का साथ

IPL 2021: जब RR के प्लेयर रियान पराग हुए ट्रोलिंग का शिकार, तो माँ ने कही ये बात

इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड का इंकार, लेकिन ये देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार... जल्द हो सकती है सीरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -