IPL 2018 : 48 हजार दर्शकों के बीच कोहली के क़दमों में गिरा फैन, क्रीज पर ली सेल्फी

विराट कोहली की दीवानगी जग जाहिर हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि वे मौजूदा समय के सबसे महान क्रिकेटर हैं. इस बात का ताजा प्रमाण कल आईपीएल के 45वें मैच में 48 हजार दर्शकों सहित पूरी दुनिया को देखने को मिला. जब बैंगलोर की ओर से कप्तान कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब ही एक युवा फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर बीच मैदान में आ धमका. और वह सीधे क्रीज पर मौजूद विराट कोहली के पास जा पहुंचा. विराट कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह उनके क़दमों में गिर गया. इस दृश्य को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

विराट के फैन ने उन्हें साष्टांग दंडवत प्रणाम किया. इतना ही नही यह कोहली ने उसे रोकना चाहा. इसके बाद वह स्मार्टफोन निकालकर कोहली के साथ सेल्फी भी लेने लगा. लेकिन इस बात की पुख्ता जानकारी नही मिला पाई है कि विराट का फैन उनके साथ सेल्फी ले सका या नहीं. बहरहाल इस बात से यह साबित हो गया है कि विराट के दीवाने हर जगह मौजूद हैं. 

फैन के मैदान में घुसने के बाद ही तुरंत आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने खिलाड़ियों के पास पहुंचकर कोहली के फैन को बहार का रास्ता दिखाया. इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन का स्कोर खड़ा किया था. वहीं 182 रनों का पीछा बैंगलोर ने 19 ओवर में ही कर लिया. आरसीबी की ओर से कप्तान कोहली ने 70 जबकि एबी डीविलियर्स ने नाबाद 72 रनों की पारी खेली. वहीं दिल्ली के लिए युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत ने 61 रनों का योगदान दिया. 

IPL 2018: अंतिम चार में जगह के लिए आज भिड़ेगी चार टीमें

IPL 2018 LIVE : पंत-शर्मा पर भारी कोहली-डीविलियर्स की पारी, दूसरी बार भी दिल्ली हारी

IPL 2018 : आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर इस खिलाड़ी ने रच डाला इतिहास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -