अनुष्का शर्मा की नई वेब सीरीज 'बुलबुल' रिलीज, पति ने कर दी तारीफ
अनुष्का शर्मा की नई वेब सीरीज 'बुलबुल' रिलीज, पति ने कर दी तारीफ
Share:

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' रिलीज हो गई है. वहीं उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की तारीफ की है. जी दरअसल फैन्स से इस फिल्म को देखने का अनुरोध करते हुए विराट कोहली ने ट्वीट किया, 'इस कहानी को शानदार तरीके से बताया गया है. भाई-बहन ने आग लगा दी. दोस्तों इस फिल्म को बिल्कुल मिस न करें.'

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' ने धूम मचाई थी. आप सभी को हम यह भी बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई स्थित अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं. दोनों को काफी समय बाद साथ में समय बिताने का मौका मिला है. दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. वहीं जब इस समय कोरोना के कारण लोग घरों में कैद हैं, ऐसे समय में कोहली ने अपनी एक पुरानी थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कोरोना काल के पहले के समय को याद किया है.

जी हाँ, वहीं कोहली के कैप्शन में लिखा, 'वो क्या समय था जब आप अपने करीबियों के साथ खूबसूरत प्राकृतिक स्थानों पर जा सकते थे और समय बिता सकते थे'. अपनों के साथ में बैठकर इसका लुत्फ उठा सकते थे.' अनुष्का के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपने पति के साथ अधिक से अधिक समय बिताने में मशरुफ हैं.

सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फिर टूटा गम का पहाड़, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण की पत्नी दिव्या, कहा - '5 रुपए में गाना गाता था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -