दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए विराट है तैयार

Sep 08 2015 05:41 PM
दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए विराट है तैयार

भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली खेल के प्रति जज्बा कोई नही तोड़ सकता है। अगले महीने यानिकि अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी के लिए एक बार फिर विराट कोहली ने इंडिया-A के लिए कमर कस ली हैं। विराट कोहली बांग्लादेश-A के खिलाफ इंडिया-A की ओर से खेलेंगे। इस तरह से विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली मुश्किल सीरीज के लिए अपनी कमर कस ली है।

अगले महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीका सीरीज में इंडिया-A और बांग्लादेश-A के बीच तीन वनडे और 2 तीन दिवसीय मैच खेले जाएंगे। तीनों वनडे मैच बेंगलुरु में खेले जाएंगे। साथ ही एक तीन दिवसीय मैच भी बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जाना तय हो गया है। 

विराट कोहली के अलावा वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू भी इंडिया-ए के लिए खेलेंगे। वनडे मैच 16, 18 और 20 सितंबर को खेले जाएंगे जबकि 22-24 सितंबर के बीच पहला तीन दिवसीय मैच होगा। 27-29 सितंबर को दूसरा तीन दिवसीय मैच होगा।  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी-20 मैच, पांच वनडे मैच और 4 टेस्ट मैच खेले जाने हैं। 2 अक्टूबर से टी-20 सीरीज शुरू होगी जबकि आखिरी टेस्ट मैच 7 दिसंबर को खत्म होगा।