मैच से पहले एक हाथ से पुशअप्स लगाकर विराट कोहली ने दिखाया अपना दम, देखे वीडियो..
Share:

नई दिल्ली- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से पहले टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने एक हाथ से पुसअप्स लगाकर दम दिखाया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट 5 सेकेंड के वीडियो पर विराट ने लिखा है कि एक हाथ से आप कितने पुसअप्स लगा सकते हो. विराट के ट्वीट को एक घंटे में छह हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. विराट का ऑस्ट्रेलिया टीम से छत्तीस का आंकड़ा है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अलावा वहां का मीडिया भी विराट को निशाना बनाता रहता है.

शिखर की जगह रहाणे को मिलेगा मौका- टीम इंडिया की पहले तीन वनडे मैचों के लिए टीम घोषित हो चुकी है, लेकिन टीम में चयनित ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपना नाम ये कहते हुए वापस ले लिया कि उनकी पत्नी की तबियत ठीक नहीं है. इन फार्म बल्लेबाज शिखर धवन का एकाएक टीम से हटना इंडिया के लिए झटके से कम नहीं है. फिर भी उनके स्थान पर महाराष्ट्र के अंजिक्य रहाणे के टीम में आने की संभावनाएं ज्यादा हैं. रहाणे टीम में आ सकते हैं, इसका संकेत वाइस कैप्टन रोहित शर्मा दे चुके हैं.

विजय यात्रा कायम रखने को उतरेगी टीम इंडिया- ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले देखा जाए तो टीम इंडिया का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है. टीम इंडिया अभी-अभी श्रीलंका को उसके घर में रौंदकर आई है. तीनों फार्मेट में टीम इंडिया ने श्रीलंका को करारी शिकस्त दी. दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश जैसे टीम से टेस्ट मैच गंवाकर भारत आई है. ऑस्ट्रेलिया का मनोबल टीम इंडिया के मुकाबले काफी नीचे है. विराट सेना सीरीज की शुरुआत विजय के साथ करना चाहिए. विराट के अलावा रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी भी फार्म में चल रहे हैं.

जन्मदिन विशेष: फिरकी का जादूगर 'आर.आश्विन'

टी-20 मैचों में सबसे बड़ी साझेदारी निभाने वाले भारतीय बल्लेबाज़

PKL: आज बेंगलुरु बुल्स के सामने होंगे तेलुगु टाइटंस

फीफा अंडर-17 विश्वकप के मैच कार्यक्रम तय

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -