Ind Vs Aus: राहुल की पारी के मुरीद हुए कैप्टन कोहली, तारीफ में कह डाली इतनी बड़ी बात
Ind Vs Aus: राहुल की पारी के मुरीद हुए कैप्टन कोहली, तारीफ में कह डाली इतनी बड़ी बात
Share:

राजकोट: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में खेली गई लोकेश राहुल की अर्धशतकीय पारी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनकी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी करार दिया है। आमतौर पर पारी की शुरुआत करने वाले राहुल ने शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय मुकाबले में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों पर 80 रनों की आतिशी पारी खेली थी।

उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने छह विकेट पर 340 रन का स्कोर खड़ा किया था और फिर आस्ट्रेलिया को 49.1 ओवरों में 304 रन पर ऑलआउट करके 36 रनों से मैच में जीत दर्ज कर ली थी, इसी के साथ इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। मैच के बाद कोहली ने कहा है कि, "हम सोशल मीडिया के दौर में रहते हैं, जहां पर 'पैनिक बटन' बहुत जल्द ही दबा दिया जाता है।"

कोहली ने कहा कि, "जब आप लोकेश राहुल को बैटिंग करते हुए देखते हो तो उनके जैसे खिलाड़ी को बाहर करना कठिन लगता है। आपने देखा कि उन्होंने टीम के लिए किस प्रकार की बल्लेबाजी की। यह निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राहुल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इस पारी ने उनकी परिपक्वता और स्तर को सबके सामने साबित किया। हम जानते हैं कि हम ड्रेसिंग रूम में क्या कर रहे हैं।"

इस खिलाड़ी ने रोम रैंकिंग सीरीज में जीता गोल्ड मैडल, लुईसा को फाइनल में दी मात

इन 4 खिलाड़ियों ने जिताया राजकोट का रण, बने दूसरे मैच में हीरो

ऑस्ट्रेलिया ओपन में कम हुआ प्रदूषण, अब रेफरी करेंगे मैच का समय तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -