IPL 2021: RCB ने राजस्थान को 10 विकेट से धोया, पडिकल के मुरीद हुए कप्तान कोहली
IPL 2021: RCB ने राजस्थान को 10 विकेट से धोया, पडिकल के मुरीद हुए कप्तान कोहली
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वयारस महामारी के बीच भारी एहतियात के साथ IPL के 14वें संस्करण के 16वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 10 विकेट से मात दे दी। RCB की जीत के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है। राजस्थान के 177 रन के जवाब में टारगेट का पीछे करने उतरी RCB की ओर से देवदत्त पडिकल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 101 रन कि पारी खेली।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि, "पडिकल ने काफी अच्छी बैटिंग की। उसने अपने शॉट्स के लिए कमजोर गेंदों को बढ़िया तरीके से पिक किया। पिच बैटिंग के लिए काफी शानदार थी।" राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसे, बेंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। उन्होंने कहा, "पहले-पहल मैं लगातार उसे सिंगल दे रहा था, बाद में मैने भी शॉट्स लगाए, जब वो अपने शतक से करीब था।

उसने मुझे कहा कि आप अपना शॉट्स खेलो, अभी कई और अच्छी पारियां बाकी है, तो मैने कहा कि मैं ऐसा कर सकता था यदि ये तुम्हारा पहला शतक ना होता। हमारे गेंदबाज भी बहुत शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वो इस गेम के मझे हुए खिलाड़ी हैं और कई बार अपने-अपने टीम को जीत दिला चुके हैं।"

FIH हॉकी प्रो लीग के भारत और ग्रेट ब्रिटेन के बीच होने वाले मैच हुए रद्द

IPL 2021: धोनी की तारीफ में डुप्लेसिस ने पढ़े कसीदे, बोले- वो जानते हैं की बीच मैच में क्या करना है

IPL 2021: आज राजस्थान के सामने होगी RCB की चुनौती, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -