सबके सामने विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को कह डाला 'बिल्ली', यूजर्स ने लिए जमकर मजे
सबके सामने विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को कह डाला 'बिल्ली', यूजर्स ने लिए जमकर मजे
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली ने एक फोटो साझा की है। इस फोटो पर जब उनकी वाईफ अनुष्का ने कमेंट किया तो विराट ने मजेदार एवं रोमांटिक अंदाज में जवाब देते हुए उन्हें बिल्ली बोल दिया। अब इंस्टा उपयोगकर्ता विरूष्का के खूब मजे ले रहे हैं। फोटो में विराट एक बिल्ली को गोद में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, 'प्रैक्टिस सेशन से एक कूल बिल्ली का हैलो' बिल्ली के साथ वे मस्तीभरे मूड में दिखाई दे रहे हैं। एक घंटे के भीतर इस फोटो को बहुत लाइक्स और कमेंट प्राप्त हो चुके हैं। 

वही विराट की वाईफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जब यह पोस्ट देखी तो उन्होंने भी बिल्ली को 'हैलो' बोल दिया। मजेदार बात तब हुई जब अनुष्का की इस टिप्पणी पर विराट का जवाब आया। विराट ने मजेदार एवं रोमांटिक अंदाज में अनुष्का को जवाब देते हुए लिखा, 'लौंडा दिल्ली से है और बिल्ली मुंबई की है।'

दरअसल, विराट दिल्ली के रहने वाले हैं तथा अनुष्का मुंबई से हैं। जब विराट का यह जवाब आया तो इंस्टा उपयोगकर्ता विराट का फ्लर्टिंग मूड भांप गए एवं बोलने लगे- 'हां ये भी सही है।' इससे पहले विराट ने दो दिन पहले भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वे वाईफ अनुष्का के साथ दिखाई दिए थे। इस पोस्ट को लेकर कई लोगों ने उन्हें क्रिकेट पर भी थोड़ा ध्यान देने की सलाह दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

तीसरी शादी की खबरों के बीच इस मशहूर अभिनेत्री ने आमिर खान को लेकर कही ये बड़ी बात

जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह!, कहा- 'मेरी शादी होगी...'

T-Series को लेकर लकी अली ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -