भारतीय कप्तान विराट कोहली करेंगे पुराना हिसाब चुकता

नई दिल्ली- भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 महीने पहले सीरीज हुई थी. जिसमे विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने जमकर परेशान किया था. टेस्ट सीरीज के 3 मैचों में विराट ने 5 पारियों में सिर्फ 46 रन ही बनाये थे. ऑस्ट्रेलिया ने इसी साल फरवरी-मार्च में भारत दौरा किया था. ये बात चाहे पुरानी हो गई हो लेकिन विराट कोहली के भीतर आज भी इसकी यादें ताजा है. कंगारू टीम ने जो जख्म विराट कोहली को 6 महीने पहले दिए थे, उसका हिसाब-बराबर करने का अब सही मौका आ गया है.

टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने विराट का जमकर मजाक भी उड़ाया था, कंधे में चोट लगने की वजह से विराट चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे, तो कंगारू कप्तान ने चाल चलते हुए विराट के खिलाफ खुलेआम स्लेजिंग की थी. इसके बाद विराट ने भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खुलकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब दौर से उबरने के बाद विराट कोहली क्रिकेट के बाहुबली बन गए है. फरवरी 2017 से लेकर अब तक विराट 15 वनडे मैचों में 832 रन बटोर चुके है, जिसमें 3 शतक और 5 अर्धशतक शामिल है, अभी हाल ही में खत्म हुई श्रीलंका सीरीज में विराट ने 2 शतक जड़कर स्मिथ एंड कंपनी के लिए खतरे की घंटी बजा दी है.

ऑस्ट्रेलिया ने जो जख्म कप्तान विराट को दिए है, उनका हिसाब बराबर करने का वक्त आ गया है, और विराट ये वसूली धोनी के मैदान पर वसूलेंगे. क्योंकि चेन्नई का चेपॉक स्टेडियम धोनी का खास मैदान है.

अब ये बर्थडे गिफ्ट नहीं ले पाएंगे अश्विन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की एलीट पैनल ने क्रिकेट के नए नियमों पर की चर्चा

फिक्सिंग के प्रतिबंध के बाद अब पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते है मोहम्मद इरफान

PKL: आज गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स को टक्कर देने उतरेगी यू-मुम्बा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -