समझ नहीं आ रहा किसे टीम में रखू- विराट कोहली
समझ नहीं आ रहा किसे टीम में रखू- विराट कोहली
Share:

दिल्ली: आयरलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला भी जितने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ,''इंग्लैंड के खिलाफ खेलने से पहले हम जिस तरह की लय चाहते थे. वह हमें मिल चुकी है. हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है. विराट ने कहा मुझे अब सिरदर्द हो रहा है कि मैं किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करू, हमारे सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है. इसलिए मेरे लिए अगले मैच में प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना मुश्किल होने वाला है." कप्तान ने कहा हमारी टीम के सभी खिलाड़ी समान रूप से कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

 

साथ ही विराट ने कहा कि यह एक अच्छी समस्या है. यह भारतीय क्रिकेट का एक महान दौर है और मुझे खुशी है, कि युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अपने मौकों को भुना रहे है. इंग्लैंड की टीम के बारे में बात करते हुए.

 

कप्तान कोहली ने कहा, ''हमें अपनी विपक्षी टीम से कोई फर्क नहीं पड़ता है, फिर चाहे वह इंग्लैंड ही क्यों ना हो. इंग्लैंड अच्छा क्रिकेट खेल रही है, लेकिन हमारे पास भी शानदार बल्लेबाजी क्रम है. विराट के आगे कहा इंग्लैंड की टीम एक क्वालिटी साइड है और उसके पास कई विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद है, लेकिन हमारे पास भी कई शानदार बल्लेबाज टीम में  है''

फीफा: नॉकआउट का रोमांच आज रात से, देखे शेड्यूल

टी-20 : टीम इंडिया ने बनाया रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड

जस्टिन लेंगर को अर्श से फर्श पर आई ऑस्ट्रेलिया से उम्मीदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -