इस मामले में भी विराट कोहली बने नंबर 1
इस मामले में भी विराट कोहली बने नंबर 1
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली मैदन के बाहर और अंदर सुर्खीयों में रहते हैं। अभी टेस्ट रैंकिंग में भी वह नंबर 1 बल्लेबाज का तमगा हासिल किया है। अब वह सोशल मीडिया के भी किंग बन गए हैं। विराट कोहली अब सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म में सबसे ज्यादा फॉलो करने वाले क्रिकेटर बन गए हैं। इंस्टग्राम, फेसबुक व ट्विटर तीनों पर अब विराट कोहली के 30 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

इस मामले में दूसरे नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैं उनके ट्विटर पर तीन करोड़, फेसबुक पर 2.8 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 1.65 करोड़ फॉलोअर्स हैं। महेंद्र सिंह धौनी सोशल मीडिया पर उतने एक्टिव नहीं है, लेकिन फिर भी वह तीसरे पायदान पर मौजूद हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.54 करोड़, ट्विटर पर 77 लाख और फेसबुक पर 2.05 करोड़ फॉलोवर्स हैं। पने करियर में सबसे शानदार प्रदर्शन कर रहे रोहित शर्मा के तीनों प्लेटफॉर्म पर एक करोड़ से अधिक फॉलोवर्स हैं यानी वो चौथे नंबर पर हैं।

इस लिस्ट में सुरेश रैना पांचवें, युवराज सिंह छठें, हरभजन सिंह सातवें, साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आठवें, भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन नवें और आक्रामक बल्लेबाज वेस्टइंडीज के क्रिस गेल दसवें नंबर पर मौजूद हैं। टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है और विराट कोहली ने एक दौरे पर एक नई कामयाबी अपने नाम कर ली। वो एक दशक में 20000 रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने थे। कोहली अब तक कई रिकार्ड अपने नाम बना चुके हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान को नियुक्त किया सहायक कोच

कश्मीर मुद्दे पर शोएब अख्तर के बदले सुर, दिया यह बयान

इस राज्य की आधी टीम कप्तान समेत लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -