विराट कोहली पर लग सकता है एक मैच का बैन, अंपायर के फैसले पर उठाई थी ऊँगली
विराट कोहली पर लग सकता है एक मैच का बैन, अंपायर के फैसले पर उठाई थी ऊँगली
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर एक मैच का प्रतिबंध लग सकता है। उन पर यह कार्रवाई दूसरे टेस्ट मैच में अंपायर नितिन मेनन के एक फैसले पर नाराजगी जाहिर करने के लिए की जा सकती है। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन जो रूट को अक्षर पटेल की गेंद पर मैदानी अंपायर मेनन के कारण जीवनदान मिला था, उन्होंने रूट के पैड्स से टकराई गेंद का इंपेक्ट स्टंप्स से बाहर माना था।

ऐसे में DRS के दौरान टीवी अंपायर ने रूट को नॉटआउट दिया था। इस पर कोहली अंपायर पर भड़क गए थे। वे तुरंत मेनन के पास चले गए थे और बहुत देर तक उनसे बहस की थी। कोहली के हावभाव से स्पष्ट लग रहा था कि उन्हें अंपायर का फैसला पसंद नहीं आया। इसी कारण अब भारतीय कप्तान पर खतरा मंडराता नज़र आ रहा है।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली के पास अभी दो डीमेरिट अंक हैं। ऐसे में यदि दो अंक भी मिले तो कोहली को मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है। चार डीमेरिट अंक होने पर एक टेस्ट या दो वनडे या दो टी-20 मैचों का बैन लगता है। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो ये टीम इंडिया की सीरीज जीत की उम्मीदों पर आघात की तरह होगा, क्योंकि कोहली टीम इंडिया के सबसे विश्वसनीय बल्लेबाज़ माने जाते हैं और भारत को अभी उनकी काफी जरुरत है। 

नूर अहमद से लेकर नयन दोशी तक, आईपीएल 2021 की नीलामी में सबसे कम उम्र और सबसे उम्रदराज के खिलाड़ी होंगे शामिल

रेडमी नोट 10 सीरीज इंडिया लॉन्च इस दिन होगी लॉन्च

भारतीय जूनियर महिला हॉकी कोर संभावित समूह SAI में फिर से शुरू हुआ प्रशिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -