वीडियो: विराट की लाइफस्टाइल जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी व कप्तान को आज दुनिया का लगभग हर शख्स जानता है. भारतीय क्रिकेट के साथ साथ विश्व क्रिकेट में भी विराट का नाम बहुत ऊपर पहुंच चूका है. काम समय में बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते है. आईपीएल में भी विराट सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में खेलते है. आज हम आपको विराट की लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे है. विराट को अक्सर अपनी फिटनेस के लिए काफी सक्रिय भूमिका में देखा जाता है. यहां कारण है कि वह आज देश के नंबर वन एथलिट बन चुके हैं.

हाल ही में विराट ने अनुष्क शर्मा के साथ इटली में शादी रचाई थी. दोनों काफी लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे. विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था. विराट का घरेलु नाम चीकू है. जब विराट 8 साल के थे तब उन्होंने वेस्ट दिल्ली क्रिकेट अकादमी ज्वाइन कर ली थी. इसके बाद विराट 2006 में 18 साल की उम्र में भारत की अंडर-19 टीम में सेलेक्ट हो गए थे. विराट कोहली साल 2013 में आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोगर के कप्तान हैं वहीं विराट को साल 2015 में रॉयल चैलेंजर में 13 करोड़ रुपए में खरीदा था.

आपको बता दें कि विराट साल में लगभग 144 करोड़ के आस पास की कमाई कर लेते हैं. वहीं खबरों की माने तो विराट कोहली फिलहाल कुल 420 करोड़ रूपए के मालिक हैं. विराट कोहली के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे वीडियो को विजिट करना ना भूलें...

 

अनुराग ठाकुर खेलेंगे हॉकी में नई पारी

मिचेल स्टार्क IPL2018 से बाहर हुए

स्मिथ के आसुओं पर सचिन की सहानुभूति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -