अनुष्का को पाकर बहुत खुश है विराट कोहली, कहा- अनुष्का हमेशा मेरे लिए एक स्ट्रॉन्ग पिलर साबित हुई हैं...
अनुष्का को पाकर बहुत खुश है विराट कोहली, कहा- अनुष्का हमेशा मेरे लिए एक स्ट्रॉन्ग पिलर साबित हुई हैं...
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एवं भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली अपने-अपने क्षेत्र में जबरदस्त कार्य कर रहे हैं। दोनों प्रोफेशनल फ्रंट पर जितने सफल हैं उतना ही व्यक्तिगत स्तर पर भी एक दूसरे के साथ जुड़ाव रखते हैं। इतनी व्यस्त जिंदगी होने के बड़ा भी अनुष्का और विराट एक दूसरे के लिए न केवल समय निकाल लेते हैं बल्कि एक दूसरे के मध्य उस स्नेह को भी कम नहीं होने देते जिसके चलते उन्हें मनोरंजन जगत के सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक माना जाता है।

हाल ही में एक पॉडकास्ट के चलते मार्क निकोलस से चर्चा में विराट कोहली ने कहा कि जब वह ग्राउंड पर होते हैं तो किस प्रकार से प्रेशर को हैंडल करते हैं। इसके उत्तर में विराट ने बताया कि इस केस में 70 प्रतिशत आपकी टेक्नीक होती है तथा 30 प्रतिशत आपका माइंड गेम होता है। उन्होंने कहा कि किस प्रकार जब भी बात खेल की आती है तो अच्छा परफॉर्म करने में अनुष्का हमेशा उनके लिए एक मज़बूत ढाल सिद्ध हुई हैं।

विराट ने बताया, "क्योंकि वो स्वयं भी उस स्तर पर है जहां उसे बहुत सारी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ता है। तो इसलिए वो मेरी हालत को समझती है। एक ऐसा जीवनसाथी होना जो ये समझता है कि आप क्या सोच रहे हैं, कैसा फील कर रहे हैं तथा किन चीजों से गुजर रहे हैं... मुझे नहीं पता कि मुझे किस प्रकार वो क्लैरिटी प्राप्त हो पाती जो मुझे केवल उसके मेरी जिंदगी में होने के कारण प्राप्त होती है।" वही ये पहली बार नहीं है जब विराट ने अनुष्का की प्रशंसा की हो, कई अवसरों पर दोनों ही अपने पार्टनर्स की सराहना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।


बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही करीना और उनके बच्चे की ये खूबसूरत तस्वीर

हिंदी गानों के साथ-साथ कई भाषाओं में भी गाना गए चुके है विजय प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -