विराट का फैन है यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, बताई पसंद आने की वजह
विराट का फैन है यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, बताई पसंद आने की वजह
Share:

टीम इंडिया के जाने माने कप्तान विराट के चाहने वालों की कमी नहीं है यह बात तो सभी जानते ही होंगे कि दुनिया के हर कोने में उनके फैंस मिल जाएंगे. भारतीय कप्तान की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान में भी उनके मुरीद हैं और यह फैन कोई और नहीं बल्कि पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद हैं.

वहीं इस बात का पता चला है कि पाक के महान क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा बल्लेबाज चुना हैं क्योंकि वह उनकी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हैं और उनका कहना है कि भारतीय कप्तान का रिकॉर्ड ही काफी कुछ बयां करता है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कोहली को उनकी 'बेहतरीन' बल्लेबाजी के कारण पसंदीदा बताया. मौजूदा भारतीय टीम में प्रतिभा और गहराई के बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए मियांदाद ने कोहली की उनके आंकड़ों और जिस तरीके से उन्होंने इसे हासिल किया है, यह देखकर काफी प्रशंसा की. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि मियांदाद ने कहा, 'मुझसे पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में कौन सर्वश्रेष्ठ है तो मैंने विराट कोहली को चुना.' उन्होंने कहा, 'मुझे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका प्रदर्शन ही काफी कुछ बयां करता है. लोगों को यह स्वीकारना होगा क्योंकि आंकड़े सबसे सामने हैं.' उन्होंने कहा, 'विराट ने दक्षिण अफ्रीका में सचमुच काफी अच्छा प्रदर्शन किया जबकि विकेट अच्छा नहीं था और उन्होंने शतक जड़ा. आप नहीं कह सकते कि वह तेज गेंदबाजों से भयभीत होता है या वह उछाल भरी पिचों पर नहीं खेल सका या फिर वह स्पिनरों को बेहतर ढंग से नहीं खेल पाता.'

शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह

कोरोना के चलते कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला ने अल्पकाल के लिए बंद की ये सेवा

कोरोना वायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने करवाया मास्क वाला फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -