विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने से घबराया इंग्लैंड
विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने से घबराया इंग्लैंड
Share:

यूं तो भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट श्रंखला में अभी काफी वक्त बाकि है. उससे पहले आईपीएल का मनोरंजन देखना भी बाकी है. हालांकि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले ही इंग्लैंड खेमे में खलबली मची हुई है और इसका कारण है भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली. दरअसल इस सीरीज से पहले विराट का कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलना इंग्लैंड के लिए सिरदर्द बन गया है. इंग्लिश टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान बाब विलिस ने कोहली को काउंटी ना खेलने की सलाह दी है.

विलिस का कहना है कि विराट कोहली को काउंटी क्रिकेट खेलने की अनुमति नहीं देनी चाहिए और उन्हें अपनी उसी खराब फार्म में इंग्लैंड दौरे पर भेजना चाहिए जो पिछली बार भारत के साल 2014 दौरे पर थी. उन्होंने अपने एक बयान में कहा, ''उसका वह खराब फार्म जारी रहना चाहिए जो पिछली बार इंग्लैंड दौरे पर था. हम नहीं चाहते कि इंग्लैंड अपनी धरती पर टेस्ट श्रृंखला हारे और इसका कारण यह हो कि हमने इन विदेशी खिलाडिय़ों को यहां काउंटी खेलने का मौका दिया.''

गौरतलब है कि कोहली अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले सर्रे की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलेंग. विलिस ने स्काय स्पोटर्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ''विदेशी खिलाड़ियों को काउंटी खेलने की अनुमति देना मेरी समझ से बाहर है'' आपको बता दें कि कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा यार्कशर और ईशांत शर्मा ससेक्स टीम की तरफ से काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लेंगे.

 

ऑस्कर ने किया स्मिथ की साजिश का पर्दाफाश

बॉल टेंपरिंग : स्मिथ और वॉर्नर पर लगा एक साल का प्रतिबन्ध

स्टीव वॉ ने किया कंगारू खिलाडियों का बचाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -