ये महान बॉलर बोल 'सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज हैं विराट'
ये महान बॉलर बोल 'सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज हैं विराट'
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान के अनुसार विराट कोहली ,सचिन तेंदुलकर से अच्छे खिलाड़ी हैं .उन्होंने कहा कि मुश्किल हालात में विराट कोहली सचिन तेंडुलकर से बेहतर बैट्समैन हैं. इमरान खान ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि विराट शानदार और कम्पलीट बैट्समैन हैं.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा क्रिकेट में दौर होते हैं. 1980 के दौर में विवियन रिचर्ड्स और उसके बाद ब्रायन लारा और सचिन तेंडुलकर का दौर था. लेकिन विराट सबसे ज्यादा कम्पलीट बैट्समैन हैं. वे दोनों पैरों से बराबर मूवमेंट करते हुए फील्ड के किसी भी हिस्से में स्ट्रोक लगाते हैं.इमरान ने कहा कि वो सिर्फ टैलेंटेड ही नहीं बल्कि बेहतरीन प्लेयर हैं. टैंपरामेंट के मामले में वो सचिन से भी ज्यादा आगे हैं. विराट ने बेहद मुश्किल हालात में भी शानदार खेल दिखाया है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ ये देखना चाहिए कि जब हालात खराब होते हैं तो वो कैसा खेलते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि आज की तारीख में वो सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं.

आतंकवाद से पीड़ित पाकिस्तान 

क्रिकेट को दूसरे मसलों से अलग रखने की वकालत करते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान ने कहा कि हर किसी ने मुंबई और पठानकोट हमलों की निंदा की है. हम भारत से ज्यादा आतंकी हमले झेलते हैं. ऐसे में कहीं ज्यादा आतंकी हमले झेलने वाले देश को सजा देना सही नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -