Instagram पर और 'विराट' हुए किंग कोहली, फॉलोवर्स की संख्या हुई 10 करोड़

Mar 02 2021 09:25 AM
Instagram पर और 'विराट' हुए किंग कोहली, फॉलोवर्स की संख्या हुई 10 करोड़

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर तो कीर्तिमान बनाते रहते हैं, मगर इस बार विराट कोहली ने मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया है. अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वो कारनामा कर दिखाया है, जो कोई भी खिलाड़ी नहीं कर पाया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 100 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.

बता दें कि विराट कोहली पहले भारत क्रिकेटर के साथ ही पहले ऐसे भारतीय बन गए हैं, जिन्होंने ये कारनामा किया है. इस मौके पर ICC और IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने उन्हें बधाई दी है. इसके अलावा यदि स्पोर्ट्स प्लेयर्स की बात की जाए तो ओवर ऑल विराट कोहली चौथे प्लेयर हैं, जो 100 मिलियन के क्लब में शामिल हो गए हैं. इससे पहले तीनों फुटबॉल के खिलाड़ी इस लिस्ट में शामिल है. 

पुर्तागाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अर्जेंटीना के लियोनल मेसी के साथ ही ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार का नाम शामिल है. रोनाल्डो के 266 मिलियन के लगभग फॉलोअर्स है, तो वहीं मेसी के 187 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ब्राजील के नेमार के 147 मिलियम फॉलोअर्स हैं. यदि भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो, सचिन तेंदुलकर के 27.8 मिलियन, पूर्व कप्तान एम एस धोनी के 30.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

दिविज शरण को जन्मदिवस की बहुत सारी बधाईयां

''टी-20 में क्रिस गेल और रोहित शर्मा ही लगा सकते हैं पहला दोहरा शतक''

Ind Vs Eng: 'यदि आखिरी टेस्ट में भी ऐसी ही पिच मिले तो टीम इंडिया पर कार्रवाई करे ICC'