जानिए आखिर किसे बताया कोहली ने हार का जिम्मेदार

मोहाली : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों चौथे वन-डे में मिली 4 विकेट की शिकस्त के बाद डीआरएस पर सवाल खड़े किए हैं। भारतीय कप्तान ने कहा कि डीआरएस पर फैसला हैरानी भरा रहा और इसमें निरंतरता की कमी है। इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने ऋषभ पंत की गलतियों पर भी अपना गुस्सा फोड़ा है।

IND vs AUS : रोमांचक मुकाबले में टर्नर से हारा भारत

कुछ ऐसा बोले कप्तान कोहली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि मैच में स्टंप करने के मौके महत्वपूर्ण होते हैं और मैदान में खराब फील्डिंग के कारण अंतिम ओवरों में पांच मौके गंवाने की बात पचाना सहनीय नहीं है। कोहली ने मोहाली वन-डे के बाद कहा, 'विकेट दोनों पारियों में अच्छा था, लेकिन पिछले दोनों मुकाबलों में ओस के कारण मुश्किल हुई। वैसे, यह कोई बहाना नहीं है। अंतिम ओवरों में पांच मौके गंवाने की बात पचाना मुश्किल है। एश्टन टर्नर और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने उम्दा पारी खेली। उस्मान ख्वाजा ने भी पारी को संभाले रखा।

Genewa Motor Show 2019 : पेश हुई ऑडी की इलेक्ट्रिक कार, 210 किलोमीटर प्रति घंटा रफ़्तार

स्टंपिंग के मौके होते है महत्वपूर्ण 

जानकारी के अनुसार पंत के स्टंपिंग के मौके पर चूकने के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा, 'स्टंपिंग के मौके महत्वपूर्ण होते हैं। हम मैदान में जरा ढीले थे। डीआरएस पर फैसला हैरानीभरा था, लेकिन इसमें निरंतरता की कमी है। अब यह हर मैच में चर्चा का विषय बन गया है। यह परेशानी भरा बन सकता है। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। हमने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ दो हैरानीभरे मुकाबले खेले, इससे निश्चित रूप से दुख होगा।

कर्नाटक ने दी दिल्ली को आठ विकेट से करारी शिकस्त

IND vs AUS : 359 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरेगी ऑस्ट्रेलियन टीम

तो क्या अब मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में नहीं होंगे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -