पत्रकार पर भड़के कोहली
पत्रकार पर भड़के कोहली
Share:

नई दिल्ली : भारत के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच में ब्रेकअप की खबर सुर्ख़ियो में है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर विराट कोहली जब मुंबई में घड़ी के प्रचार के एक कार्यक्रम में शरीक हुए तो वहां पर पत्रकारों ने उनसे उनके व अनुष्का के संबंध में पूछ लिया तो इस दौरान विराट कोहली ने भी अपने जवाब में कहा कि "मैं कोई रिश्तों का विशेषज्ञ नहीं हूं, आप मुझसे ऐसे सवाल न करें।"

कोहली ने आगे कहा कि "मुझे समझ नहीं आता कि आप फिर से बात को वहीं क्यों घुमाना चाहते हैं। मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है।"आपको बता दे कि आजकल अफवाहों का दौर गर्म है कि विराट व अनुष्का के बीच में अनबन चल रही है. इसका कारण यह है कि यह दोनों ही सेलिब्रिटी एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पा रहे. 

बता दे कि विराट कोहली ने अभी जो श्रीलंका के साथ मे संपन्न हुई टी-20 सीरीज में भी आराम लिया था तो उस समय बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए चली गईं। व माना जा रहा है कि इसी के कारण इन दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना भी बंद कर दिया है और इस बार वैलेंटाइन डे पर भी दोनों साथ नजर नही आए थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -