कोहली का 'विराट' बयान, ये टीम ठोकेंगी 500 रन
कोहली का 'विराट' बयान, ये टीम ठोकेंगी 500 रन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि इंग्लैंड वनडे इंटरनेशनल में 500 रन बनाने वाली दुनिया की पहली टीम साबित हो सकती है. वहीं इंग्लैंड के नाम पर पहले ही वनडे क्रिकेट में सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड दर्ज है ही. आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड छह विकेट पर उसने 481 रन बनाए थे.

विश्वकप से पहले कप्तानों की मीडिया कांफ्रेंस में कोहली से हाल ही में पूछा गया कि क्या आगामी टूर्नामेंट में 500 रन के आंकड़े को छुआ जा सकता है. तो इस दौरान कोहली द्वारा अपने साथ बैठे इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की ओर इशारा करते हुए कहा गौए कि, ‘मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि ये इन लोगों पर ही निर्भर करता है. ऐसा लगता है कि ये किसी और से पहले 500 रन तक पहुंचने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.’

दूसरी ओर कोहली ने स्वीकार किया है कि टूर्नामेंट में काफी रन देखने को मिलेंगे लेकिन वर्ल्ड कप में खेलने के दबाव के कारण 260-270 रन के लक्ष्य का पीछा करना भी मुश्किल साबित होगा. आगे वे कहते हैं कि ‘यह बड़े स्कोर वाला टूर्नामेंट रहेगा. लेकिन मैंने स्वदेश में भी कहा कि वर्ल्ड कप में 260-270 रन का पीछा करना 370-380 रन का पीछा करने जितना साबित होता है. 

वर्ल्डकप में उतरते ही गेल बना देंगे यह बड़ा रिकॉर्ड, सचिन-लारा पहले से हैं शामिल

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

आईसीसी की वनडे अंतरराष्ट्रीय ऑलराउंडर रैंकिंग में इन खिलाड़ियों ने बनाया अपना स्थान

विश्व कप से पहले गेल ने दिया गेंदबाजों को ऐसा सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -