विजय हजारे ट्रॉफी में खेल सकते हैं विराट कोहली
विजय हजारे ट्रॉफी में खेल सकते हैं विराट कोहली
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने वेस्टइंडीज को टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप में किया है। इसके बाद कप्तान विराट कोहली के लिए दिल्ली की टीम से एक खुशखबरी आई है। दरअसल, विराट कोहली को दिल्ली की टीम में शामिल कर लिया गया है। कोहली का नाम दिल्ली की संभावित 50 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

यही 50 सदस्यीय टीम में से एक दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। माना जा रहा है कि अगर विराट कोहली के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट या अपनी व्यस्तताओं के बीच समय मिलेगा तो वे विजय हजारे ट्रॉफी के कुछ मैच खेल सकते हैं। डीडीसीए ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए कप्तान विराट कोहली समेत 50 खिलाड़ी की संभावित लिस्ट तैयार की है।

डीडीसीए ने ट्वीट करते हुए कहा है कि विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में कुछ बड़े नामों को भी चुना गया है। इन खिलाड़ियों को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान (अब अरुण जेटली स्टेडियम) पर टीम पर मुख्य कोच केपी भास्कर को रिपोर्ट करना है। दिल्ली की रणजी टीम में विराट कोहली के अलावा शिखर धवन, रिषभ पंत, नवदीप सैनी और इशांत शर्मा का नाम शामिल किया गया है।

एशेज सीरीजः चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम से इस खिलाड़ी की छु़ट्टी, स्टीव स्मिथ की हुई वापसी

मोहम्मद शमी के गिरफ्तारी वारंट पर बीसीसीआइ ने दी यह प्रतिक्रिया

अफगानिस्‍तान-वेस्‍टइंडीज मैच से यह भारतीय अंपायर टेस्ट क्रिकेट में करेगा डेब्‍यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -