वीडियो: विराट ने क्यों किया दीपिका को इंकार?
वीडियो: विराट ने क्यों किया दीपिका को इंकार?
Share:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली IPL टूर्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की कप्तानी भी संभालते हैं। खबरों के मुताबिक हाल ही में विराट की वजह से उनकी टीम RCB (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु) के हाथ से करोड़ों रुपए की डील निकल गई। एक नामी स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक ये एक ट्रैवल पोर्टल कंपनी की डील थी, जिसमें उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करना था। लेकिन विराट ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। 

- स्पोर्ट्स वेबसाइट इनसाइडस्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक ट्रैवल पोर्टल कंपनी गो-आईबीबो विराट के साथ एक एड बनाना चाहती थी।
- इसके लिए गो-आईबीबो और RCB के बीच 11 करोड़ रुपए की डील आखिरी स्टेज में भी पहुंच गई थी। लेकिन विराट की वजह से ऐसा नहीं हो सका। 
- दरअसल इस एड के लिए go-ibibo की शर्त ये थी कि एड शूट के दौरान विराट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, लेकिन विराट ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

इस वजह से विराट ने किया था इनकार

- विराट गो-आईबीबो के साथ ये एड करने के लिए तो राजी थे, लेकिन वे किसी और सेलिब्रिटी के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार नहीं हुए। 
- विराट का मानना था कि अगर कंपनी की ब्रांड एंबेस्डर इसमें शामिल हो जाएंगी, तो ये RCB का एड ना होकर कंपनी का कमर्शियल हो जाएगा। इसलिए उन्होंने इसे IPL कॉन्ट्रेक्ट के खिलाफ बताते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया।
- वहीं गो-आईबीबो इस एड को दीपिका के साथ ही शूट करना चाहती थी। क्योंकि वो पहले से ही इस कंपनी की ब्रांड एंबेस्डर हैं और साथ ही बेंगलुरु की भी रहने वाली हैं। 
- बता दें कि आईपीएल में क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी के बीच होने वाले कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक प्लेयर को अपनी टीम की एड एक्टिविटीज में शामिल होना ही पड़ता है।

 

रिद्धिमान साहा ने इस मैच में बनाए 20 गेंदों पर 102 रन

पूर्व क्रिकेट खिलाडी-अभिनेता योगराज सिंह का आज जन्मदिन

IPL2018 :चौकों-छक्कों पर थिरकती चीयरलीडर्स का एक रोज़ का खर्च जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -