भारत की हार के बाद कोहली का डांस वायरल
Share:

नई दिल्ली ; श्रीलंका के कोलंबो में भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच चल रही त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले मैच में कल भारत को करारी हर का सामना करना पड़ा. मंगलवार रात भारतीय टीम निदहास ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले में मेजबान श्रीलंका से हार गई. लेकिन, इसी झटके के बीच विराट के डांस का एक वीडियो वायरल हो चुका है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @desifrenzy द्वारा अपलोड किया गया है. 

दरअसल, एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें विराट कोहली एक शादी समारोह के दौरान पंजाबी गाने की धुन पर जमकर डांस कर रहे हैं. अपलोड किए गए इस वीडियो क्लिप में उनकी पत्नी अनुष्का तो नहीं दिख रही हैं, लेकिन साथी क्रिकेटर शिखर धवन और केएल राहुल उस डांस में जरूर शामिल नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, विराट कोहली फ़िलहाल टीम से बाहर हैं और कुछ समय क्रिकेट से दूर हैं इसी वजह से रोहित शर्मा को श्रीलंका में हो रही त्रिकोणीय सीरीज का कप्तान बना दिया गया है.  विराट कोहली इन दिनों छुट्टी पर चल रहे हैं. 58 दिन लंबे साउथ अफ्रीका दौरै से मुंबई लौटे विराट ने अनुष्का की फिल्म 'परी' देखी और ट्वीट के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने लिखा- 'यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है.'

मो. शमी पर बीवी ने ही लगाया ये आरोप

इस क्रिकेटर ने किया लोकल ट्रेन में सफर, लोगों ने पहचाना तक नहीं

श्रीलंका मे आपातकाल की घोषणा, टी-20 दौरा पड़ा खटाई मे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -