विराट कोहली पाकिस्तान में नहीं बना पाएंगे शतक: पाक कोच
विराट कोहली पाकिस्तान में नहीं बना पाएंगे शतक: पाक कोच
Share:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का अफ़्रीकी सरजमीं पर भी शानदार प्रदर्शन जारी है. अफ्रीका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान भले कोहली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हो लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से रन बरसा आलोचकों को करारा जवाब भी दिया है. वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी कोहली ने शानदार शतक जड़ ये साफ कर दिया था कि वह दुनिया के किसी भी मैदान पर शतक जड़ने का माद्दा रखते है. गौरतलब है कि कोहली अबतक 54 इंटरनेशनल सेंचरी जड़ चुके हैं.

हालांकि कोहली का ऐसा प्रदर्शन देख भी पाक टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर का कहना है कि वह पाकिस्तान की धरती पर शतक नहीं जमा पाएंगे. अपने के बयान में मिकी ने कहा कि, ''पाकिस्तान में गेंदबाज कोहली का शतक बनान मुश्किल कर देंगे. कोहली बेशक बेहतरीन खिलाड़ी है लेकिन हमारी टीम उनके लिए मुश्किल खड़ी कर देगी. हर टीम के खिलाफ कोहली के प्रदर्शन का मैंने जमकर लुफ्त उठाया है. मैं कोहली की बल्लेबाजी का हमेशा कायल रहा हूं.''

इस दौरान उन्होंने भारत और पकिस्तान के बीच जल्द ही द्विपक्षीय सीरीज होने की सम्भावना भी जताई. गौरतलब है कि 2009 में पाकिस्तान में श्रीलंकाई टीम पर हुए हमले के बाद से कोई भी आईसीसी इवेंट होने पर रोक लगा दी गई थी जो कि अब समाप्त कर दी गई है. जबकि भारत ने पाकिस्तान का आखिरी दौरा 2005 में किया था.

 

केपटाउन वनडे: शतक की तरफ बढ़ते कोहली, भारत 188-4

केपटाउन वनडे: भारत की ठोस शुरूआत, धवन-कोहली ने जड़े अर्द्धशतक

2nd ODI: अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ मंधाना ने रचा 'इतिहास'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -