लंदन में मेट्रो में नजर आई पत्नी अनुष्का, तो विराट ने किया यह खास कमेंट
लंदन में मेट्रो में नजर आई पत्नी अनुष्का, तो विराट ने किया यह खास कमेंट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा अपने काम को लेकर इस समय ब्रसेल्स में मौजूद हैं, हालांकि वे वहां पर खूब मस्ती भीकर रही हैं और अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के लिए भी वे लगातार शेयर कर रही हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई थी और इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह मेट्रो ट्रेन के अंदर खड़ी हुई हैं.

अनुष्का की ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर में वे ट्रेन के अंदर पोल पकड़कर खड़ी हुई हैं और बेहद ही खूबसूरत स्माइल के साथ वे इस दौरान दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'खुश रहने वाली लड़किया हमेशा सबसे प्यारी होती हैं.' ख़ास बात यह है कि अब अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि, 'तुम हमेशा सबसे प्यारी होती हो माय लव.' 

एक ख़ास बात यह भी है कि दोनों ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने काम में व्यस्त होने के बाद भी एक-दूसरे के लिए समय निकाल रहे हैं और हाल ही में अनुष्का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अपने पति विराट और इंडियन टीम को सपॉर्ट करने के लिए भी पहुंची थी. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. वहीं  इस समय विराट कोहली का पूरा ध्यान विश्वकप 2019 की ट्रॉफी को अपने नाम करने पर टिका हुआ है. 

रोहित शेट्टी की कायल हुई फराह, कहा- वे बहुत ही...'

जूतों की कीमत से चौंके ऋषि कपूर, लिखा- जूता सोने का हो या चांदी का...'

सलमान ने चलाई साईकिल, लेकिन इस वजह से ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Doosra Trailer : क्रिकेट मैच के बीच दिखी लड़की की आज़ादी की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -