बचपन की अनुष्का पर दिल हार बैठे विराट, लिखा यह खास कमेंट
बचपन की अनुष्का पर दिल हार बैठे विराट, लिखा यह खास कमेंट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख‍ियों में आ जाते हैं और वेकेशन की तस्वीरें हो या फिर एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक, दोनों ही सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर इनसे खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अब अनुष्का की एक बचपन की फोटो पर विराट कोहली का बयान आया है.

दरअसल, बात यह है कि अनुष्का शर्मा द्वारा अपने बचपन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं और उनकी इन तस्वीरों द्वारा सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया गया है. इनमें एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें अनुष्का सबसे कम उम्र की नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर विराट द्वारा रोमांटिक अंदाज में अपना रिएक्शन दिया गया है. बता दें कि उन्होंने अनुष्का की इस तस्वीर पर दिल की इमोजी भेजी है. 

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली दोनों ही लोगों के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. बता दें कि फैंस उन्हें प्यार से विरुष्का भी कहते हैं और हाल ही में विराट द्वारा एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की गई थी. विराट द्वारा अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए इंटरव्यू में बताया गया था कि अनुष्का से पहली मुलाकात के दौरान वे बेहद नर्वस हो गए थे. 

फिर शर्टलेस हुए रणवीर सिंह, फैंस फिर हुए बॉडी पर फ़िदा

शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी

Collection : अभी भी धमाकेदार कमाई कर रही सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे..

सलमान जल्द शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, नाम हुआ तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -